Latest News:

 

Praising SMS!

It takes thousand workers 2 build a Castle, Million soldiers 2 protect a Country, Bt Just 1 woman 2 make a Happy Home…! Let’s Thanks….. KamwaliBai.

Thoughts r many & Words r few, But I m always there 4U, When things go wrong don’t turn blue, Just make me a Call & say “Yar Kidhar Hai Tu”.

If U wait 4 happy moments, U will wait 4ever, But If U Start believing that U r happy, U will be happy 4ever. Wish U Happiness 4ever.

Love U when Ur Happy & Even when U r Sad, Love U when Ur Good Or when Ur so Bad, Love U when U r feeling Good Or when U r feeling Sad, So smile now cause I m always with U.

My love is like a River that will never end, My Love is Like a Dove with a beautiful message to Send.

Sometimes Tears r more precious than smile, bcoz we give smile to everyone, but Tears only 2 someone, whom we never want to Loose.

My Love is like a Ocean, It goes down so deep & My Love is like a Rose, Whose beauty U want 2 Keep.

Sweet like Honey, Costly like Money, Blessing like Shower, Pretty like Flower, Busy like Bee, Thanx God 4 giving me a Love Like U.

Chahto se Zyada chaha hai tumhe, Khamoshi me bhi awaz banaya hai tumhe, Tumhe hashil karne ki khwahish hum nahi karte, Kyunki Dil ne agar apna banaya hai to Sirf Tumhe.

Pani ka 1 katra aankh se gira abhi abhi, Kya aapne hame yaad kiya abhi abhi, Tumse mile zamana hua…Magar U laga, Koi mujse mil k gaya abhi abhi.

Aapki yaad me Murzaye phool Pr Bahar wahi hai, Aap dur rahte ho magar mera pyaar wahi hai, Jante hai mil nahi pa rahe aapse, Magar in Aankhon me Intzar wahi hai.

God gives U…. 2 Legs 2 Walk, 2 Hands 2 Hold , 2 Ears 2 Hear, 2 Eyes 2 See, But why did He gives U Only 1 Heart….? B’coz He gave the Other 1 to Some1 who loves U.

Pahle chitthi K badle Taar aata tha, 1 Bulawe par Mera yaar aata tha, Ab padh K delete karte hai mere Msg ko, Kabhi har Msg ka jawaab aata tha.

Dil se roya magar honto se muskura baithe, Yuhi hum kisi se Vafa nibha baithe, Vo hume 1 lamha na de paye apne Pyar ka, Or hum unke liye apni Zindagi gava baithe.

Love means 2 see Sum1 with closed Eyes, 2 Miss Sum1 in Crowd, 2 Find Sum1 in Every thought, 2 Live 4 Sum1, But Sure that Sum1 is Only One.

Dil Jit le wo jigar hum bhi rakhte hai, Katl karde wo nazar hum bhi rakhte hai, Wada kiya hai kisi ko muskurane ka, Varna ankhon me Samandar hum bhi rakhte hai.

Hogi kisi ki tamanna sitaron ko pane Ki, Hamari to chahat hai sitara ban jane Ki, Koi chahta hoga kisi ko dil me basana, Hamari to Aadat hai dil me Bas Jani Ki.

Aaj socha ki SMS kya bheju, Aap muskuraye aisa paigam kya bheju, Sivay 1 phul K to koi Phul mujhe malum nahi, Jo khud Gulshan ho Use Gulab kya bheju….!!

Kastiyo ko kinare mile hai, Besahro ko sahare mile hai, Kaun Kehta hai duniya me sirf tanhai hai, Kuch DOST hame jaan se pyare mile hai.

Aap to chand ho jise sab yaad karte hai Or hamari kismat to taro jaisi hai, Hume yaad karna to door, Log apni khwahish K liye hamare Tutne ka Intzar karte hai…

Arz Hai…. Dil do Kisi 1 Ko…., Wo bhi Kisi nek Ko…., Jara dhyan se, Dil do Kisi 1 Ko…., Wo bhi Kisi nek Ko…., Pr jab tak wo Nek na mile…. Prapose karte raho Har 1 Ko.

Likhne wale 1 ehsaan likh de, Mere yaar ki taqdir me uska pyar likh de, Na Mile kabhi dard use pyar me, Tu chahe to meri Taqdir me gum Hazar likh de.

Don’t keep Ur dreams in Ur eyes, They may fall as Tears, Keep them in Ur heart, So that every heartbeat may remind U to fulfil Ur dreams.

Jab hame pyas lagti hai Unke milne ki aas lagti hai, Unke gum me ho gaye hum itne diwane, Ki har Khubsurat Ladki ki maa apni Saas lagti hai.

Bundo se Moti mang lange, Chand se Chandani mang lange, Agar agle Janam me Unka pyar Nasib hua to unke Pyar ki khatir khuda se 1 aur Zindagi mang lange.

Please comment if you like this post!
An AwaazBandh Presentation!

Digg It! Add to del.icio.us Stumble This

Posted in Labels: |

0 comments: